Advertisements

महेश्वर तंत्र Pdf / Maheshwara Tantra PDF

Advertisements

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Maheshwara Tantra PDF देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से Maheshwara Tantra PDF download कर सकते हैं और आप यहां से Shambar Kanya PDF कर सकते हैं।

Advertisements

 

 

 

 

 

 

Maheshwara Tantra PDF

 

 

पुस्तक का नाम  Maheshwara Tantra PDF
पुस्तक के लेखक  श्री कृष्ण प्रियचार्यजी 
भाषा   हिंदी 
साइज  51.6 
पृष्ठ  282 
श्रेणी  धार्मिक 
फॉर्मेट  Pdf 

 

 

महेश्वर तंत्र Pdf Download

 

 

Advertisements
Maheshwara Tantra PDF
Maheshwara Tantra PDF Download यहां से करे।
Advertisements

 

 

Advertisements
Maheshwara Tantra PDF
मायावन एक रहस्यमय जंगल उपन्यास Pdf Download
Advertisements

 

 

Advertisements
Maheshwara Tantra PDF
रद्दी कागज हिंदी कॉमिक्स यहां से डाउनलोड करे।
Advertisements

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

सिर्फ पढ़ने के लिये

 

 

ऐसे सपने देखने वाले के रिश्तेदारों की संख्या में वृद्धि होती है और वह समृद्ध भी होता है। संगीत वाद्ययंत्र बजने का सपना देखना अच्छा है। या बैल की सवारी करके पेड़ पर चढ़ना। गीले कपड़े, फलों से लदे पेड़ और सपनों में साफ नीला आसमान विशेष रूप से अच्छा होता है।

 

 

 

यदि कोई घर से बाहर निकलने वाला है तो उसे किसी भी तरह की शगुन का ध्यान रखना चाहिए। कपास, सूखी घास, गोबर, कोयला, शीरा, चमड़ा, बाल, पागल, चांडाल, विधवा, मृत शरीर, राख, हड्डियाँ और टूटा हुआ बर्तन ऐसे ही अशुभ संकेत हैं।

 

 

 

जाओ, विष्णु की प्रार्थना के माध्यम से तत्वों को शांत किए बिना शुरू नहीं करना चाहिए। यात्रा की शुरुआत में वाद्य यंत्रों की आवाज शुभ ध्वनि नहीं होती है। यदि किसी व्यक्ति द्वारा यात्रा करने वाले परिवहन के साधन टूट जाते हैं, तो वह भी एक अपशकुन है।

 

 

 

यदि हथियार टूट जाते हैं, तो शायद आपको यात्रा स्थगित कर देनी चाहिए। ऐसा ही मामला है यदि किसी के सिर पर रखा छाता गिर जाए। यदि कोई दरवाजे के लिंटेल के खिलाफ अपना सिर मारता है, तो वह दहलीज को पार करने वाला है, प्रार्थना फिर से इंगित की जाती है।

 

 

 

और कभी भी किसी ऐसे व्यक्ति को कॉलबैक न करें जो अभी-अभी गया है। यह एक अपशकुन है और यात्रा की सफलता के लिए अशुभ है। प्रस्थान के लिए अच्छे संकेत हैं और यदि कोई इन शुभ संकेतों को देखता है, तो यात्रा सफल होना तय है।

 

 

 

शुभ संकेत सफेद फूल, भरे बर्तन, मांस, दूर की आवाजें, एक बूढ़ा बकरी, एक गाय, एक घोड़ा, एक हाथी, अग्नि, सोना, चांदी, एक तलवार, एक छाता, फल, मक्खन, दही, एक शंख, गन्ना, गरज की आवाज, बिजली और एक मृत शरीर जिसके ऊपर कोई नहीं रो रहा है

 

 

 

अगर कोई यात्रा पर नहीं जा रहा है तो भी ओमेन्स महत्वपूर्ण हैं। बाईं ओर रोने का मतलब है कि कुछ चोरी होने वाला है। यदि गधा टूटी हुई आवाज के साथ भौंकता है, तो यह एक अच्छा शगुन है और कुछ अच्छा होगा। यदि सूअर या भैंस बायें से दायें पार हो जाए तो यह एक अच्छा शगुन है।

 

 

 

परन्तु यदि वे दायें से बायें पार हों तो यह अपशकुन है। घोड़े, बाघ, शेर, बिल्लियाँ या गधे के दाएँ से बाएँ पार करने पर व्यक्ति की इच्छा पूरी हो जाती है। सियार, तिल, छिपकली, सूअर और कोयल बाईं ओर शुभ संकेत हैं और बंदर दाईं ओर शुभ संकेत हैं।

 

 

 

यदि सियार एक बार, दो बार, तीन बार या चार बार पुकारे तो यह एक अच्छा शगुन है। अगर सियार पांच या छह बार फोन करे तो यह अपशकुन है। यदि सियार सात बार पुकारे तो यह बहुत अच्छा शगुन है। यदि सेना के बाईं ओर कौवा कौआ है, तो सैनिक जीत नहीं पाएंगे।

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट Maheshwara Tantra PDF आपको कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और Maheshwara Tantra PDF की तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

Leave a Comment

Advertisements
error: Content is protected !!