Advertisements

ज्योति पुंज Pdf / Jyoti Punj Narendra Modi PDF In Hindi

Advertisements

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Jyoti Punj Narendra Modi PDF In Hindi देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से Jyoti Punj Narendra Modi PDF In Hindi download कर सकते हैं और आप यहां से Rakt Dhvaj Natak PDF कर सकते हैं।

Advertisements

 

 

 

 

 

 

Jyoti Punj Narendra Modi PDF In Hindi

 

पुस्तक का नाम  Jyoti Punj Narendra Modi PDF In Hindi
पुस्तक के लेखक  Narendra Modi 
भाषा  हिंदी 
साइज  6 Mb 
पृष्ठ  272 
श्रेणी  साहित्य 
फॉर्मेट  Pdf 

 

 

ज्योति पुंज Pdf Download

 

Advertisements
Jyoti Punj Narendra Modi PDF In Hindi
Jyoti Punj Narendra Modi PDF In Hindi Download यहां से करे।
Advertisements

 

 

Advertisements
तिलिस्मा अविश्वसनीय मायाजाल नावेल Pdf Download
तिलिस्मा अविश्वसनीय मायाजाल नावेल Pdf Download
Advertisements

 

 

Advertisements
Motu Patlu comics in Hindi pdf
अजायबघर कॉमिक्स यहां से डाउनलोड करे।
Advertisements

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

सिर्फ पढ़ने के लिये 

 

 

यदि कोई ऐसे बुरे सपने देखता है तो उपाय खोजने होंगे। ब्राह्मणों की पूजा करनी होती है, एक यज्ञ करना होता है और सपने देखने वाले को विष्णु, शिव, ब्रह्मा, गणेश या सूर्य से प्रार्थना करनी होती है। नींद की पहली तिमाही में देखे गए सपने सामान्य रूप से अगले एक साल में सच हो जाते हैं।

 

 

 

दूसरी तिमाही के सपने अगले छह महीनों में और तीसरी तिमाही के सपने अगले तीन महीनों में पूरे होते हैं
महीने। अगले पखवाड़े में तिमाही के सपने सच होते हैं और अगले दस दिनों के भीतर भोर में सपने सच हो जाते हैं। यदि कोई पहले एक अच्छा सपना देखता है और फिर एक बुरा सपना देखता है, तो यह बुरा सपना सच होता है।

 

 

 

इसलिए, यदि एक सपना एक अच्छा सपना देखता है, तो उसे अब और नहीं सोना चाहिए। व्यक्ति को तुरंत उठना चाहिए।कई सपने ऐसे होते हैं जो अच्छे सपने होते हैं। उदाहरण के लिए, सपने जिसमें पहाड़, महल या सांप शामिल हैं। या सपने देखने वाला सपना देख सकता है कि वह घोड़े या बैल पर सवार है।

 

 

 

सपने में आसमान में सफेद फूल देखना या सपने में पेड़ देखना भी शुभ होता है। विशेष रूप से अच्छे सपने सपने देखने वाले के होते हैं जिनके पास कई हथियार या कई सिर होते हैं या उनकी नाभि से उगने वाली घास और झाड़ियाँ होती हैं।

 

 

 

क्या होगा यदि आप सफेद माला या कपड़े पहनने का सपना देखते हैं? यह भी अच्छा है। यदि आप सूर्य, चंद्रमा या सितारों के ग्रहणों का सपना देखते हैं, तो हर तरह से आनन्दित हों। और यदि आप सपने में देखते हैं कि आपने शत्रु का झंडा पकड़ लिया है, तो इसका निश्चित रूप से मतलब है कि आप दुश्मन पर विजय प्राप्त करेंगे।

 

 

 

और यदि आप वास्तव में दुश्मन को हराने का सपना देखते हैं, तो व्याख्या काफी स्पष्ट है। अजीब तरह से पर्याप्त है, एक सपना जहां सपने देखने वाला देखता है कि वह चावल का हलवा खा रहा है एक अच्छा सपना है। जैसा कि सपने के मामले में होता है।

 

 

 

या फिर भीगे हुए मांस का सेवन करना। एक सपने में एक साफ आसमान अच्छा है। सपने में गाय या भैंस को अपने मुंह से दूध पिलाना भी अच्छा होता है। अगर कोई शेरनी या हाथी को दूध पिलाने का सपना देखता है तो सपना अच्छा बना रहता है।

 

 

 

अन्य सपने जिनकी अच्छी व्याख्या होती है, उदाहरण के लिए, सपने देखने वाले को देवताओं या ब्राह्मणों से आशीर्वाद प्राप्त करने या पानी से अभिषेक करने के सपने। अपने राज्याभिषेक का स्वप्न देखने वाला धन्य है और वह दोगुना धन्य है यदि वह सपने देखता है कि उसका सिर काट दिया गया है या कि वह मर गया है या यहां तक कि उसका घर जला दिया गया है।

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट Jyoti Punj Narendra Modi PDF In Hindi आपको कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और Jyoti Punj Narendra Modi PDF In Hindi की तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

 

Leave a Comment

Advertisements
error: Content is protected !!