Advertisements

चमत्कारी कुंडलिनी शक्ति एवं ध्यान योग / Chamatkari Kundalini Shakti Pdf

Advertisements

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Chamatkari Kundalini Shakti Pdf देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से Chamatkari Kundalini Shakti Pdf download कर सकते हैं और आप यहां से Namami Shamishan Pdf Hindi कर सकते हैं।

Advertisements

 

 

 

 

 

 

Chamatkari Kundalini Shakti Pdf

 

 

पुस्तक का नाम  Chamatkari Kundalini Shakti Pdf
पुस्तक के लेखक  सी| एम| श्रीवास्तव 
फॉर्मेट  Pdf 
भाषा  हिंदी 
साइज  71.8 Mb 
पृष्ठ  229 
श्रेणी  ज्योतिष 

 

 

चमत्कारी कुंडलिनी शक्ति एवं ध्यान योग Pdf Download

 

 

Advertisements
Chamatkari Kundalini Shakti Pdf
Chamatkari Kundalini Shakti Pdf Download यहां से करे।
Advertisements

 

 

Advertisements
Chamatkari Kundalini Shakti Pdf
कालचक्र के रक्षक Pdf Download
Advertisements

 

 

Advertisements
Chamatkari Kundalini Shakti Pdf
अजायबघर कॉक्स यहां से डाउनलोड करे।
Advertisements

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

सिर्फ पढ़ने के लिये

 

 

सूर्य (सूर्य) मंगल के अनुकूल है। (मंगल), शुक्र (शुक्ल) से बृहस्पति (गुरु), मंगल (मंगल) से शनि (शनि)। शनि (शनि) से शुक्र (शुक्र) और बृहस्पति (गुरु) से चंद्रमा (चंद्र) तक। किसी ग्रह की दुर्बलता रद्द हो जाती है यदि उस राशि का स्वामी ग्रह जिस पर विचार कर रहा है, वह लग्न या चंद्रा से केंद्र में है।

 

 

 

किसी ग्रह की दुर्बलता भी रद्द हो जाती है यदि उक्त ग्रह की परिवर्तन राशि का स्वामी लग्न या चंद्रागना से केंद्र में हो। किसी ग्रह की दुर्बलता तब भी रद्द हो जाती है। जब उसका निक्षेपण ग्रह पर पूरी तरह से दृष्टि डालता है। एक की दुर्बलता रद्द कर दी जाती है।

 

 

 

यदि प्रश्न में ग्रह के नीच और उच्च के संकेतों के स्वामी एक दूसरे के साथ या विरोध करते हैं या यदि वे 4 घरों या 10 घरों की दूरी पर हैं। एक दूसरे से। एक ग्रह की दुर्बलता भी रद्द हो जाती है यदि ग्रह प्रश्न में है। प्रतिगामी यानी यह है, विपरीत दिशा में चल रहा है। कुंडली में एक वक्री ग्रह R शब्द के साथ प्रदर्शित होता है।

 

 

 

मालेफ़िक्स दुष्ट ग्रह या पापा ग्रह हैं, वे हैं मंगल और शनि। सूर्या को पापा ग्राहम के रूप में भी ब्रांडेड किया जाता है। मालेफ़िक्स से जुड़े बुद्ध को पापा ग्रह माना जाता है। शुभ ग्रह शुभ ग्रह या शुभ ग्रह हैं, वे हैं गुरु और शुक्र। बेनिफिट्स से जुड़े बुद्ध को 21 शुभ ग्रह माना जाता है।

 

 

 

उत्कर्ष एक योग्यता है। उच्च का ग्रह या उच्च का ग्रह बलवान माना जाता है। दुर्बलता एक अयोग्यता है। एक नीच ग्रह या एक दुर्बलता में कमजोर माना जाता है। लग्न या चंद्रा अगना से 121 भाव और 121 घर मारक स्थान कहलाते हैं और ऊपर बताए गए घरों में से किसी एक पर ग्रह के दोष को गंभीर माना जाता है।

 

 

 

ग्रहों के नोड्स, चंद्रमा के नोड्स सबसे महत्वपूर्ण चंद्रमा हैं, जो पृथ्वी के पास सबसे अधिक प्रकाश है। चूंकि जन्म कुंडली में चंद्रमा का प्रभाव बहुत प्रबल होता है। इसलिए किसी भी व्यक्ति के जीवन में चंद्रमा के नोड्स का प्रभाव बहुत महत्वपूर्ण होता है।

 

 

 

मूल अवधारणा यह है कि चंद्रमा के नोड्स पिछले कर्मों को वर्तमान भाग्य से जोड़ने वाली वैक्यूम ट्यूब के रूप में काम करते हैं। दूसरे शब्दों में, चंद्रमा आत्मा के वर्तमान स्वरूप और वर्तमान आत्मा संरचना के बीच का अंतर है। चंद्रमा के नोड्स वर्तमान आत्मा संरचना को इसके संभावित <भविष्य की आत्मा के रूप में जोड़ने के साथ सहसंबंधित करने में भी मदद करते हैं।

 

 

 

यह स्वचालित रूप से हमें पुनर्जन्म प्रक्रिया के किसी न किसी रूप की हिंदू अवधारणा में लाता है। हमारी विदेश यात्रा के दौरान हिंदू ज्योतिष पर बोलने के लिए, हमने पाया कि पश्चिम में अधिक से अधिक पालतू जानवर पुनर्जन्म और जीवन के हिंदू दर्शन के पर विश्वास करने लगे।

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट Chamatkari Kundalini Shakti Pdf आपको कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और Chamatkari Kundalini Shakti Pdf की तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

Leave a Comment

Advertisements
error: Content is protected !!